WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

झारखंड में होने जा रहा है रोजगार मेले का आयोजन, मिलेगा 35 हज़ार रूपये वेतन

जॉब फेयर:- अगर आप झारखंड राज्य के निवासी हैं और बेरोजगार है तो आपके लिए एक खुशखबरी है. आपको बता दें कि झारखंड में एक रोजगार मेले का आयोजन हो रहा है. इस मेले के जरिए विभिन्न बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा. ऐसे में आप भी इस रोजगार मेले में हिस्सा ले सकते हैं. हम आपको रोजगार में लेकर से संबंधित सारी जानकारी प्रदान कर रहे हैं कि यह कहां आयोजित किया जा रहा है और किस तारीख को आयोजित किया जा रहा है. कौन सी कंपनी है इसमें हिस्सा लेने जा रही है इत्यादि.

27 सितंबर को आयोजित होगा रोजगार मेला

Jharkhand Rojgar Mela 2023

अगर आप भी इस रोजगार मेले में हिस्सा लेना चाहते हैं तो हमारे साथ बने रहे हम आपको इससे संबंधित सारी जानकारी उपलब्ध करवा रहे हैं. आपको बता दे कि झारखण्ड सरकार श्रम, नियोजन, प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग जिला नियोजनालय – सह-मॉडल कैरियर सेंटर, सिमडेगा की तरफ से रोजगार मेला संबंधी सूचना दी गई है. जिसके माध्यम से सभी शिक्षित बेरोजगार युवक/युवतियों को सूचित किया गया है कि जिला नियोजनालय -सह- मॉडल कैरियर सेंटर, सिमडेगा कार्यालय की ओर से 27.09.2023 को कार्यालय परिसर में पूर्वाहन 11.00 बजे से अपराहन 3.00 बजे तक एक दिवसीय रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है.
इस रोजगार मेले में प्राइवेट सेक्टर के निम्नलिखित प्रतिष्ठानों ने आने के लिए हामी भरी है ,जहां पर विभिन्न पद खाली है.

भरे जायेंगे विभिन्न पद

Name Employer’s :

  1. ISDFC ltd Fund Jharkhand
    Name of the post : Assitant branch : 04 Post
    Relationship manager : 04 Post
    Cashier : 04 post
    Sale manager : 02 post
    sales officer : 03 post
    Sales excutive ( Male/ Female) : 68 post
  2. COMS group
    Name of the post :
    Apprentice opretors (Male only) : 300 post
  3. LIC SIMDEGAA : Insurance Adviser ( MALE / FEMALE ) : 200 Post

यह भी देखें:-

नगर निगम में निकली बंपर भर्ती 12वीं पास कर सकते हैं आवेदन

प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना में मिल रही है फ्री स्किल ट्रेनिंग

सरकार दे रही है फ्री में लैपटॉप जाने कैसे उठाएं योजना का लाभ

इस प्रकार करें निबधित

योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार जो पहले से निबंधित नहीं है वह जिला नियोजनालय -सह-मॉडल कैरियर सेंटर सिमडेगा अथवा www.jharkhandrojgar.nic.in पर अपना निबंधन कर सकते है तथा गुगल फॉर्म लिंक rb.gy/yaim7 को ऑनलाईन भरकर रोजगार मेला में नियोजक / नियोजक के प्रतिनिधि के सामने अपनी सभी ओरिजिनल दस्तावेज एवं उसकी एक छायाप्रति तथा बायोडाटा (02 कॉपी) दो पासपोर्ट साइज फोटो के साथ इंटरव्यू के लिए आ सकते हैं. जो उम्मीदवार पहले से निबंधित है उन्हें फिर से निबंधन नहीं कराना है. झारखण्ड राज्य के प्राइवेट सेक्टर में 75 प्रतिशत स्थानीय नियोजन निति का लाभ प्राप्त करने के लिए आवेदक को स्थानीय निवास प्रमाण पत्र देना जरूरी है.

ज्यादा से ज्यादा उम्मीदवार ले हिस्सा

सिलेक्शन प्रोसेस में नियोजनालय किसी भी तरह का हस्तक्षेप नहीं करेगा. अतः सभी शिक्षित बेरोजगार युवक-युवतियों से अनुरोध किया जाता है कि ज्यादा से ज्यादा उम्मीदवार इस रोजगार मेले में भाग ले. चयनित उम्मीदवारों को 35 हज़ार रुपए तक का वेतन दिया जाएगा.